Breaking News

अर्जुन कपूर का अलग अंदाज, ‘भावेश जोशी सुपरहीरो’ का पहला गाना ‘च्यवनप्राश’ हुआ रिलीज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर हर्षवर्धन कपूर जल्द ही फिल्म ‘भावेश जोशी सुपरहीरो’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वह एक रियल लाइफ सुपरहीरो की भूमिका में नजर आएंगे. हर्षवर्धन कपूर की यह दूसरी है और जल्द ही रिलीज होने वाली है. अपनी इस फिल्म को लेकर हर्षवर्धन कपूर काफी एक्साइटेड हैं और फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. कुछ देर पहले ही इस फिल्म के पहले गाने ‘च्यवनप्राश’ को रिलीज किया गया है. फिल्म के इस गाने में उनके साथ उनके भाई अर्जुन कपूर भी नजर आ रहे हैं.

ऐसा पहली बार है जब अर्जुन कपूर ने किसी फिल्म के गाने में स्पेशल अपीयरेंस दिया है. फिल्म के इस गाने में अर्जुन कपूर काफी अलग अवतार में नजर आ रहे हैं और प्रोपर डांस मूड में दिखाई दे रहे हैं. वहीं अगर गाने के बोल की बात करें तो इसके लिरिक्स कुछ इस तरह से हैं. ‘तेरे चुम्मे में च्यवनप्राश है… मेरी तंदुरुस्ती का यही राज है…’ फिल्म के इस गाने को अर्जुन कपूर ने खुद अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है और गाने को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘किसी भी चुम्मे से बेहतर…चुम्मे में च्यवनप्राश है रिलीज हो गया है’.

फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें तीन दोस्तों को दिखाया गया है जो कॉलेज में होते हैं और उनमें से एक दोस्त भ्रष्टाचार पर किताब लिखता है और उसके बाद तीनों दोस्त मस्ती में इंसाफ की लड़ाई शुरू कर देते हैं और आम जनता को इंसाफ दिलाने की जिम्मेदारी उठाते हैं. हालांकि, इस वजह से कुछ लोग उनके दुश्मन बन जाते हैं और कहानी सीरियस मोड़ ले लेती है. फिल्म में निशांत कामत भी लीड रोल में नजर आएंगे. यह फिल्म 25 मई को रिलीज होगी.

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *