व्यापार

फोर्टिस के सिंह बंधुओं के बीच मारपीट, चोटिल मलविंदर ने जारी किया वीडियो

नई दिल्ली : फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व सीएमडी मलविंदर मोहन सिंह और उनके भाई शिविंदर मोहन सिंह के बीच चल रहा विवाद अब सार्वजनिक हो गया है. दोनों के बीच चल रहा मतभेद अब मारपीट तक पहुंच गया है. मलविंदर मोहन ने अपने छोटे भाई शिविंदर सिंह पर आरोप लगाया कि उन्होंने बुधवार को उन पर हमला कर दिया. वहीं शिविंदर का आरोप है कि उसने नहीं बल्कि मलविंदर ने मेरे पर हमला किया था. मलविंदर की तरफ से व्हाट्सएप ग्रुप पर एक तस्वीर शेयर की गई है जिसमें वह चोटिल दिखाई दे रहे हैं.

मलविंदर ने शेयर किए गए वीडियो में कहा ये
मलविंदर की तरफ से शेयर किए गए वीडियो में वह कह रहे हैं ‘आज 5 दिसंबर, 2018 को शाम छह बजे के बाद मेरे छोटे भाई शिविंदर मोहन सिंह ने 55 हनुमान रोड पर मेरे साथ गलत व्यवहार किया और धमकी दी. उन्होंने मेरे ऊपर हाथ उठाया, जिससे मुझे चोट लग गई और मेरी कमीज का बटन टूट गया. वह तबतक मुझसे उलझे रहे, जबतक लोगों ने उन्हें मुझसे अलग नहीं किया.’

बोर्ड बैठक को प्रभावित कर रहे थे शिविंदर
मीडिया रिपोर्टस के अनुसार मलविंदर ने बताया यह मामला उस समय शुरू हुआ जब शिविंदर ने ग्रुप की एक अन्य कंपनी प्रायस रियल एस्टेट की बोर्ड बैठक को बाधित करना शुरू किया. उन्होंने यह भी दावा किया कि इस कंपनी को उन्होंने करीब 2 हजार करोड़ रुपये की उधारी दी है, जिसे गुरिंदर सिंह ढिल्लन और उनके परिवार के लोग चलाते हैं. मलविंदर ने बताया कि बोर्ड मीटिंग ढिल्लन ग्रुप से पैसे प्राप्त करने पर विचार के लिए बुलाई गई थी.

उन्होंने बताया कि शिविंदर हनुमान रोड स्थित ऑफिस में गए और बोर्ड मीटिंग में बाधा डालने लगे ताकि ढिल्लन ग्रुप से रिकवरी प्रोसेस को टाला जा सके. मलविंदर ने यह भी बताया कि शिवंदर बोर्ड मेंबर भी नहीं हैं. मलिवंदर ने बताया जब उन्हें इस बारे में जानकारी हुई तो ऑफिस की तरफ गए. वह जैसे ही मौके पर पहुंचे, शिविंदर ने उन पर हमला कर दिया. इस पूरे मामले में अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close