छत्तीसगढ़

मुख्यमंत्री के नए चेहरे को ले कर बोले चरण दास जी, जिसे राहुल तय करेंगे वही होगा अगला मुख्यमंत्री

रायपुर. छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की बड़ी जीत के बाद सभी नेता, कार्यकर्ता और नवनिर्वाचित विधायक रायपुर के राजीव भवन में एकत्र हो रहे हैं. खुशी से लबरेज कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की पार्टी कार्यालय के भारी भीड़ लग गई है. प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया और चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष चरणदास महंत भी राजीव भवन पहुंचे हुए हैं. कांग्रेस विधायक दल के साथ मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर चर्चा की जाएगी।

इस दौरान मीडिया के मुखाबित होते हुए चरणदास महंत ने कहा कि राहुल गांधी के आशीर्वाद से हमें छत्तीसगढ़ में बड़ी जीत मिली है. इस जीत को पीएल पुनिया और राहुल को समर्पित किया है. साथ ही इस बड़ी जीत की बधाई देने हम राजीव भवन आए हैं. मुख्यमंत्री पद को लेकर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कौन होगा वो राहुल गांधी तय करेंगे. राहुल गांधी को पता है कि किसे मुख्यमंत्री बनाना है. आगे लोकसभा चुनाव भी है. सीएम की दौड़ के बहुत सारे नेता है, लेकिन उनमें से किसी एक को ही मुख्यमंत्री बनना है.

वहीं आदिवासी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अमरजीत भगत ने मुख्यमंत्री पद के दावेदारी को लेकर कहा कि कांग्रेस पार्टी का जो भी निर्णय होगा, वो हमें स्वीकार होगा. पार्टी जिसे चाहे मुख्यमंत्री पद दे सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close