खेल

दिल्ली की टीम में आएगा वह खिलाड़ी जो बढ़ा देगा रोहित शर्मा की चिंता : IPL 2018

नई दिल्ली : आईपीएल 2018 पहले से ही लगातार हार से जूझ रही दिल्ली की टीम को एक और बड़ा झटका लगा है. चोट लगने के कारण क्रिस मोरिस अब आईपीएल में आगे नहीं खेल पाएंगे. इसलिए दिल्ली ने अब एक नए गेंदबाज को टीम में शामिल करने का फैसला किया है. हालांकि इस गेंदबाज का टीम में शामिल होना मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा की चिंता बढ़ा सकता है.

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज जूनियर डाला को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के लिए चोटिल क्रिस मौरिस के स्थान पर दिल्ली डेयरडेविल्स टीम में शामिल किया गया है.

क्रिस गेल पर बोली से पहले प्रीति जिंटा का पर्स था ‘खाली’, फिर यूं मिला किस्मत का साथ

आईपीएल की ओर से शुक्रवार को जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में इसकी घोषणा की गई. डाला ने दक्षिण अफ्रीका की राष्ट्रीय टीम के लिए इस साल की शुरुआत में भारत के खिलाफ खेली गई टी-20 सीरीज में पदार्पण किया था. उन्होंने अभी तक केवल तीन मैचों में टीम का प्रतिनिधित्व किया है. दिल्ली की टीम में मौरिस के स्थान पर शामिल होने वाले डाला तीन नम्बर की जर्सी पहनकर मैदान पर उतरेंगे.

रोहित की ऐसे बढ़ेगी चिंता
दक्षिण अफ्रीका दौरा रोहित शर्मा के लिए काफी बुरा रहा था. 3 टी20 मैचों में वह सिर्फ 32 रन बना पाए थे. टेस्ट और वनडे में वह ज्यादा नहीं चले थे. टी20 में भी रोहित की फॉर्म वापस नहीं लौटी. 3 मैचों की सीरीज में रोहित शर्मा को तीनों बार ही जूनियर डाला ने आउट किया. उन्होंने 3 मैचों में 32 रन बनाए. सभी बल्लेबाजों की सूची में वह 10वें नंबर पर रहे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close