मनोरंजन

विवेक के वकील ने कहा : तनुश्री दत्ता के आरोप झूठे, महत्वहीन हैं

मुंबई। फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के ‘‘दुर्व्यवहार और उत्पीड़न’’ के आरोपों से गुरुवार को इनकार करते हुए कहा कि ये दावे ‘‘पब्लिसिटी हासिल करने और निजी दुश्मनी निकालने की मंशा से किए गए हैं।’’ अग्निहोत्री के वकील निधीश मेहरोत्रा ने कहा कि टीम ने मानहानि के आरोप में दत्ता पर मुकदमा किया है। उन्होंने कहा, ‘‘तनुश्री दत्ता द्वारा मेरे मुवक्किल श्री विवेक अग्निहोत्री के खिलाफ लगाए गए दुर्व्यवहार और उत्पीड़न के आरोप पूरी तरह झूठे, महत्वहीन और अफसोसजनक हैं।

ये आरोप जानबूझकर लगाए गए हैं और पब्लिसिटी हासिल करने तथा दुर्भावनापूर्ण मंशा के साथ मेरे मुवक्किल के खिलाफ निजी दुश्मनी निकालने के इरादे से लगाए गए हैं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मेरे मुवक्किल के निर्देश पर हमने उनके खिलाफ मानहानि की कार्रवाई शुरू करने के लिए एक कानूनी नोटिस भेजा है।’’ दत्ता ने भी एक बयान जारी कर कहा कि उन्हें अग्निहोत्री और नाना पाटेकर से दो कानूनी नोटिस मिले हैं।

गौरतलब है कि हाल ही में एक टीवी साक्षात्कार में दत्ता ने आरोप लगाया कि पाटेकर ने उस समय उनके साथ दुर्व्यवहार किया था जब 10 साल पहले दोनों ‘‘हॉर्न ओके प्लीज’’ के लिए एक खास गीत की शूटिंग कर रहे थे। उन्होंने पहले भी यह दावा किया था।

फिर से विवाद पैदा होने के बाद उन्होंने अग्निहोत्री पर साल 2005 में आई फिल्म ‘‘चॉकलेट’’ की शूटिंग के दौरान उनके साथ अनुचित व्यवहार करने का आरोप लगाया। यह फिल्म अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी थी। फिल्म में इरफान खान, अरशद वारसी, सुनील शेट्टी और इमरान हाशमी भी थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close