मनोरंजन

बला के खूबसूरत भूतों वाली 'अरनमनई 4' अब हिंदी में भी

 मेकर्स को तमिल के बाद 'अरनमनई 4' की हिंदी रिलीज़ से भी उम्मीदें


तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना की तमिल हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'अरनमनई 4' जब से बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई है, तब से ही तहलका मचा रही है। दर्शकों से यह फिल्म खूब प्रशंसा बटोर रही है। बावेजा स्टूडियोज़ और कार्मिक फिल्म्स ने ब्लॉकबस्टर हिट 'अरनमनई 4' की हिंदी डब रिलीज़ की घोषणा की है, जो 31 मई, 2024 से आपके नज़दीकी सिनेमाघरों में उपलब्ध होगी। 

इस फिल्म की कहानी खतरनाक भूत बाक पर आधारित है, जो पूर्वी भारतीय लोककथाओं की समृद्ध परंपरा का बखान करती है। फिल्म में एक पारिवारिक परिवेश में अच्छी और बुरी ताकतों को एक विशेष उद्देश्य के चलते लड़ते हुए दिखाया जाएगा। तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना ने फिल्म में अपनी अदाओं का बेमिसाल जादू बिखेरा है।  

'अरनमनई 4' फ्रेंचाइजी की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म साबित हुई है। फिल्म को देश के ही नहीं, बल्कि विदेशी दर्शकों से भी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। बम्पर बिजनेस का चौला ओढ़े 'अरनमनई 4' फिल्म अब तक दुनिया भर में 85.20 करोड़ रुपए से भी अधिक की कमाई कर चुकी है। और उम्मीद है कि यह कुछ ही दिनों में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

'अरनमनई 4' का निर्देशन सुंदर सी ने किया है और इसके तमिल संस्करण को 3 मई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ किया गया था। फिल्म साजिद कुरैशी, सुशील लावानी, खुशबू सुंदर और एसीएस अरुण कुमार द्वारा निर्मित है। इसमें तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना के अलावा सुंदर सी, योगी बाबू, संतोष प्रताप, रामचंद्र राजू, केएस रविकुमार, जयप्रकाश और अन्य सितारों ने प्रमुख भूमिका निभाई है। 

'अरनमनई 4', 31 मई, 2024 से आपके नजदीकी सिनेमाघरों में उपलब्ध होगी।

बावेजा स्टूडियोज़ और कार्मिक फिल्म्स के बारे में:

बावेजा स्टूडियोज़ एक जाना-माना फिल्म प्रोडक्शन हाउस है, जिसने अद्वितीय और शक्तिशाली कहानियों को सिल्वर स्क्रीन पर उतारने के लिए कार्मिक फिल्म्स के साथ साझेदारी की है।
 

Leave Your Comment

Click to reload image