मनोरंजन

नेहा धूपिया, नव्या नवेली और कई अन्य हस्तियाँ बढ़ाएँगी पोडमास्टर्स के पहले संस्करण की शोभा

 फीवर एफएम, जो बॉलीवुड और मनोरंजन में सर्वश्रेष्ठ का समर्थन करने के लिए जाना जाता है, अब एचटी मीडिया लिमिटेड की पॉडकास्टिंग शाखा, एचटी स्मार्ट कास्ट के साथ साझेदारी में भारत के सर्वश्रेष्ठ पॉडकास्टर्स का एक दिलचस्प उत्सव लेकर आया है। यह ऐतिहासिक अवसर आधुनिक ऑडियो मध्यम का जश्न मनाने और उसे उन्नत करने के लिए भारत के प्रमुख पॉडकास्टर्स, मशहूर हस्तियों, विशेषज्ञों और उद्योग जगत के नेताओं को एकजुट करेगा।


30 मई को मुंबई में होने वाले 'पॉडमास्टर्स कॉन्क्लेव एंड अवॉर्ड्स' में 35 पुरस्कार श्रेणियाँ शामिल होंगी, जिन्हें पॉडकास्टिंग में सर्वश्रेष्ठ को सम्मानित करने के लिए डिजाइन किया गया है। विजेताओं को 240 से अधिक नामांकनों में से चुना गया है और उन्हें 30,000 से अधिक वोट मिले हैं, जो उनके काम की अपार लोकप्रियता और प्रभाव को दर्शाता है।

12 न्यायाधीशों का एक प्रतिष्ठित पैनल पुरस्कारों की अध्यक्षता करेगा, जिसमें एचटी की मुख्य प्रबंध संपादक सोनल कालरा; आइडियाब्रू स्टूडियो के सह-संस्थापक और सीईओ आदित्य कुबेर; कम्यून के संस्थापक, रोशन अब्बास; एमएनएम टॉकीज़ के निदेशक, मंत्र मुग्ध; आईवीएम पॉडकास्ट की सह-संस्थापक, कविता राजवाड़े; और इमोमी के सह-संस्थापक और सीईओ वरुण दुग्गिराला के नाम शामिल हैं।

रमेश मेनन, सीईओ, फीवर नेटवर्क, ने कहा, "भारत में पॉडकास्ट लंबे समय से चला आ रहा है। हमने कार्रवाई करने और इसके विकास को आगे बढ़ाने का निर्णय लिया। पॉडमास्टर्स कॉन्क्लेव एंड अवॉर्ड्स, भारतीय पॉडकास्टिंग को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर ले जाने का हमारा साहसिक कदम है। भारतीय पॉडकास्टिंग के अग्रदूतों और उभरती प्रतिभाओं को एक साथ लाकर, हमारा लक्ष्य उनके योगदान का जश्न मनाना और इस गतिशील माध्यम की भविष्य की आवाज़ों को पहचान दिलाना है।"

जबकि युवा के सह-संस्थापक और प्रमुख, निखिल तनेजा ने आगे कहा, "मैंने एक पत्रकार के रूप में एचटी में अपना करियर शुरू किया था, इसलिए एचटी स्मार्टकास्ट पोडमास्टर्स अवॉर्ड्स में कई पुरस्कारों के लिए नामांकित होना मेरे लिए एक पूर्ण क्षण है। मैं अपनी सीरीज़ "बी ए मैन, यार!" के लिए बहुत आभारी हूँ, जिसे जूरी और प्रशंसकों द्वारा मान्यता दी गई है, और मुझे उम्मीद है कि युवा इसमें बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे और दुनिया को सोचने का नया नजरिया प्रदान करेंगे।"
नव्या नवेली शो के साथ जुड़ने पर कहती हैं, "भारतीय पॉडकास्टिंग यूनिवर्स के उत्थान के लिए एचटी स्मार्टकास्ट द्वारा की गई पहल में शामिल होने को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूँ। एक पॉडकास्टर के रूप में, मैं इस विकसित हो रहे स्थान और अपने स्वयं के व्हाट द हेल, नव्या! के पॉडकास्ट की मेजबानी को लेकर बेहद रोमांचित हूँ। इससे मुझे अपने विचारों के बारे में मुखर होने का अतिरिक्त मौका मिलता है।"
अनट्रिगर्ड पॉडकास्ट के होस्ट का कहना है, "दिन के अंत में, हम केवल 4 दोस्त ही मौज-मस्ती कर रहे हैं और इस प्रक्रिया में हमें अन्य लोगों को हँसाने और पुरस्कारों में शामिल होने का मौका मिलना वास्तव में बेहद खास है।"

इस कार्यक्रम में साइरस ब्रोचा, राज शमानी, जाकिर खान, नेहा धूपिया, आकाश चोपड़ा, जैकी श्रॉफ और जिमी शेरगिल जैसी कई प्रमुख हस्तियाँ उपस्थित होंगी।
इस कार्यक्रम का उद्देश्य उन लोगों के असाधारण योगदान को स्वीकार करना है जिन्होंने पॉडकास्टिंग परिदृश्य को बदल कर रख दिया है।
 
 

Leave Your Comment

Click to reload image