मनोरंजन

साउथ इंडियन सेंसेशन 'अरनमनई 4' 31 मई को हिंदी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार

 साउथ इंडियन सेंसेशन 'अरनमनई 4' 31 मई को हिंदी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार




तमन्ना भाटिया और राशी खन्ना की हॉरर ब्लॉकबस्टर ने बनाया नया रिकॉर्ड, अब हिंदी फिल्म इंडस्ट्री पर भी है नज़र

तमिल फिल्म इंडस्ट्री में एक महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल करते हुए, हाल ही में रिलीज हुई फिल्म "अरनमनई 4” ने साउथ इंडियन मार्केट में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। तमन्ना भाटिया और राशी खन्ना के दमदार प्रदर्शन के चलते, इस फिल्म ने न केवल दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है, बल्कि इस उपलब्धि को हासिल करने वाली पहली तमिल फिल्म के रूप में भी अपना नाम दर्ज कराया है।

फिल्म निर्माता सुंदर सी द्वारा निर्देशित, अरनमनई 4 को एक ब्लॉकबस्टर हिट के रूप में सराहा गया है, जिसने अपनी रोंगटे खड़े कर देने वाली, मनोरंजक कहानी के लिए काफी तारीफ पाई है। फिल्म को साउथ में अभूतपूर्व सफलता मिली है, और अब यह 31 मई को हिंदी रिलीज के साथ नए रिकॉर्ड बनाने की ओर बढ़ रही है।

हिंदी रिलीज़ के साथ अब फिल्म की मुख्य कलाकार तमन्ना भाटिया, राशी खन्ना और निर्देशक सुंदर सी हिंदी भाषी दर्शकों का दिल जीतने की तैयारी कर रहे हैं। उम्मीद है कि फिल्म का हिंदी वर्जन भी उतना ही बेहतरीन प्रदर्शन करेगा, जितना इसने दक्षिण में दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया है।  

इसके साथ ही यह भी उम्मीद है कि अरनमनई 4 हिंदी बॉक्स ऑफिस में, कंतारा, कार्तिकेय 2 और हनुमान जैसी हिट की सफलता को टक्कर देते हुए नए रिकॉर्ड बनाएगी। वहीं, मनोरंजक कहानी, शानदार परफॉर्मेंस और बेहतरीन विज़ुअल्स के साथ अरनमनई 4 हिंदी फिल्म इंडस्ट्री पर एक अमिट छाप छोड़ने के लिए तैयार है।

फिल्म की हिंदी रिलीज का जिम्मा टी3 स्ट्रीमिंग के निर्माता साजिद कुरैशी और रेवन्ज़ा ग्लोबल के सुशील लालवानी ने उठाया है, जिन्होंने भारत और विदेशी बाजारों में बड़े पैमाने पर रिलीज सुनिश्चित करने के लिए बावेजा स्टूडियोज़ के साथ हाथ मिलाया है। कार्मिक फिल्म्स के साथ साझेदारी में शानदार सिनेमाई अनुभव पेश करते हुए, बावेजा स्टूडियोज़ के लिए यह एक बड़ी उपलब्धि होगी।

जैसे ही हिंदी में अरनमनई 4 की रिलीज डेट की उल्टी गिनती शुरू हो रही है, हिंदी दर्शकों के लिए एक नया अनुभव उनकी राह देख रहा है, जहाँ आतंक हर कोने में छिपा हुआ है और रहस्य उजागर होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। 31 मई को सिनेमाघरों में अरनमनई 4 अपनी रिलीज के साथ आपको एक ऐसा अनुभव प्रदान करेगी, जो आपने इससे पहले कभी नहीं किया होगा।
 

Leave Your Comment

Click to reload image